New Indian Horror Stories In Hindi: घुंघरू की आवाज

अंश: यह तब की बात है, जब मैं अपने लास्ट ऑफिस में काम करता था। एक रात, 11:00 बजे के आसपास मैं अचानक थोडा फ्रेश होने के लिए वॉशरूम के तरफ आगे बढ़ा जो की पार्किंग के पास था। वह जगह बिलकुल शांत था कोई आवाज नहीं सिर्फ चारो ओर सन्नाटा पसरा था, तभी मुझे किसी की घुंघरू पहन कर चलने की आवाज़ सुनाई दी।...दोस्तों इस New Indian Horror Stories In Hindi को लास्ट तक जरुर पढ़ें क्यूंकि यह एक बहुत इंट्रेस्टिंग और सच्ची डरावनी कहानी है | अइ होप की आपको यह real ghost story in Hindi जुरूर पसंद आएगा |


New Indian Horror Stories In Hindi: घुंघरू की आवाज
Hindi Horror Stories


New Indian Horror Stories In Hindi: घुंघरू की आवाज  

मैं एक ऐसा व्यक्ति हूँ जो कभी स्वेच्छा से नहीं बल्कि न चाहते हुए भी अपने जीवन में कई भुतिया अनुभव किए हैं।

यह तब की बात है, जब मैं अपने लास्ट ऑफिस में काम करता था।

मैं पहले उस जगह के बारे में बता दूँ। हमारे ऑफिस में एक संकीर्ण हॉलवे है, जहाँ सिर्फ एक आदमी एक बार में क्रॉस कर सकता था।

हॉलवे के अंत में दोनों तरफ दरवाजा था , और दोनों दरवाजा दो अलग-अलग विंग में खुलता था।

एक रात, 11:00 बजे के आसपास मैं अचानक थोडा फ्रेश होने के लिए वॉशरूम के तरफ आगे बढ़ता हूं जो की पार्किंग के पास था, जहां मैंने अपना वाहन पार्क कर रखा था।

मैं वाशरूम में गया तो पाया की दोनों रेस्टरूम में पहले से ही कोई और है और दरवाजा अन्दर से लॉक है।

मैंने उसी मंजिल के दूसरे विंग में जाने की योजना बनाई। इसलिए मैं वॉशरूम से बाहर निकला और हॉलवे की ओर बढ़ा।

मुझे अपने पैरों / जूतों को पावदान पर अच्छी तरह से  पोछने की आदत है (जहां आप अपने पैरों / जूतों को साफ करते हैं, doormat)

मैंने वाशरूम के पास बिछे doormat पर वही किया और चलने लगा।

Ghost Stories In Hindi - A Mysterious Boy को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 

वह जगह बिलकुल शांत था कोई आवाज नहीं सिर्फ चारो ओर सन्नाटा पसरा था, तभी मुझे किसी की घुंघरू (शास्त्रीय भारतीय नर्तकियों के पैरों में बंधा एक संगीतमय पायल) पहन कर चलने की आवाज़ सुनाई दी।

पहले मुझे लगा कि शायद मेरे जूते से ऐसी आवाज़ आ रही है या कोई व्यक्ति वर्कस्टेशन के अंदर है, पर वहां कोई भी नहीं था।

अब मैं फिर से चलना शुरू किया और इस समय वह आवाज और भी तेज सुन सकता था। मैं फिर से रुक गया लेकिन आवाज बिल्कुल नहीं रुकी।

आवाज बंद होने के बज और बढ़ती गयी और मुझे ऐसा लग रहा था की कोई मेरी ओर ही दौड़ रहा है।

मैं यह स्पष्ट रूप से महसूस कर सकता था की वह आवाज़ धीरे-धीरे मेरे बिलकुल बगल से आने लगी थी।

इस बार मैं पूरी तरह से डर गया लेकिन मैं उस टाइम दौड़ा नहीं बल्कि बहुत तेजी से एग्जिट गेट की ओर जाने लगा।

मैंने एग्जिट गेट को खोला और तेजी से बाहर आया और उसे देखने लगा।

अब आप सभी जानते हैं कि आटोमेटिक क्लोस्सिंग डोर कैसे काम करते हैं। यदि आप उनके पास पहुँचते हैं, तो वे धीरे-धीरे खुलते हैं और खुद बंद हो जाएंगे। ओके?

लेकिन मेरे केस में दरवाजा तो खुल गया और मैं बाहर आ गया, लेकिन उसके बाद दरवाजा खुद ब खुद थोडा खुलता और फिर जैसे ही बंद होने जाता फिर थोडा खुल जाता।

जैसे कि कोई दरवाजा के बिच में खड़ा हो।

..... New Indian Horror Stories In Hindi Ends Here .....


Team Hindi Horror Stories:

दोस्तों आपको ये New Indian Horror Stories In Hindi: घुंघरू की आवाज कैसा लगा ये कमेंट में बताये | यदि आप इस तरह के Hindi Horror Kahaniya या Horror story in Hindi का animated विडियो देखना चाहते हैं, तो निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें | यदि आप ऐसे ही और इंडियन घोस्ट स्टोरीज या story in Hindi horror देखना चाहते है तो -  Dating Ghosts (click here) youtube channel को subscribe कर लें ताकि मैं आपके लिए और भी ऐसे ही Scary Stories in Hindi लेकर आ सकूँ|

Dating Ghosts | Hindi Horror Stories | Horror Stories In Hindi



दोस्तों आपके पास भी कोई  Horror Stories In Hindi, Horror Story Real In Hindi, Ghost Stories in Hindi, रियल घोस्ट स्टोरीज इन इंडिया इन हिंदी है तो हमारे साथ शेयर करें और ऐसे  ही रोचक,  Hindi Horror Stories पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें  हमारे  Newsletter section को , धन्यवाद् |