New Horror Story In Hindi: Third Roommate

अंश: मेरा घर उस यूनिवर्सिटी से लगभग 6 घंटे की दूरी पर है जिसे मैं पढ़ा रही थी, इसलिए मैंने एक कमरा किराए पर लिया। मैं घर पर ही प्रोजेक्ट रिपोट चेक कर रही थी। कुछ देर में मैं काम करते हुए सो गयी। तभी मुझे ऐसा लगा जैसे किसी ने मेरे कंधे पर एक सौम्य थपकी के साथ मुझे जगा दिया हो।...दोस्तों इस Best New Horror Story In Hindi को लास्ट तक जरुर पढ़ें क्यूंकि यह एक बहुत इंट्रेस्टिंग और सच्ची डरावनी कहानी है | अइ होप की आपको यह Real ghost story in Hindi जुरूर पसंद आएगा |


New-Horror-Story-In-Hindi-Third-Roommate
Hindi Horror Stories

New Horror Story In Hindi: Third Roommate


एक नए शिक्षक के रूप में, हमारे HOD (हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट) ने मुझे, मेरे कुछ पहले वर्षों में सुबह और शाम की क्लास दी।

सुबह की कहने का मतलब,  7:30-9:00 बजे और शाम का मतलब, देर शाम 6:00-8:00 बजे से है।

मेरा घर उस यूनिवर्सिटी से लगभग 6 घंटे की दूरी पर है जिसे मैं पढ़ा रही थी, इसलिए मैंने एक कमरा किराए पर लेने का फैसला किया। चंडीगढ़ में, एक घर को "बोर्डिंग हाउस" कहना आम है जहां आप किराया देकर रह रहे हों।

तीन घरों को देखने के बाद, मुझे एक घर आखिरकार पसंद आ गया।

बोर्डिंग हाउस एक पुरानी दो मंजिला इमारत थी। ग्राउंड फ्लोर पर तीन कमरे थे और फर्स्ट फ्लोर पर दो। और सेकंड फ्लोर पर भी दो, मैंने सेकंड फ्लोर के पहले कमरे को बुक कर लिया।

जब आप उस रूम में प्रवेश करेंगे, तो सबसे पहली चीज जो आप यही देखेंगे, एक पब्लिक पार्क के तरफ खुलती हुई बड़ी खिड़की और खिड़की के साथ लगा हुआ सिंक। सिंक के बगल में  बाथरूम था। बाथरूम के पास एक डबल बेड का बिस्तर था।

 'क्योंकि उस रूम का किराया काफी महंगा था, मैंने एक रूममेट की तलाश की।

खुशी है कि मुझे श्री, हमारे यूनिवर्सिटी के ऑफिस में एक छात्र-स्वयंसेवक के रूप में मिली।

वह मेरे लिए मेरी एक छोटी बहन की तरह है, और हम धीरे धीरे एक-दूसरे के साथ घुल-मिल गएँ।

ज्यादातर समय, श्री अपने छात्र-स्वयंसेवक गतिविधियों में व्यस्त रहती थी और हम दोंनों केवल रात में, या शनिवार या रविवार के दिन एक-दूसरे से मिलते थे।

मुझे स्टाफ रूम में ज्यादा देर रुकना पसंद नहीं था क्योंकि इसका मतलब यह था की मुझे उस आदमी को देखना होगा जिसने अभी-अभी मेरा दिल तोड़ा है।

इसलिए, मैं अपने 'सुरक्षित आश्रय' (बोर्डिंग हाउस) में कुछ कागजी कामों को घर ले जाती थी जिससे की मैं एकांत का आनंद लेते हुए काम कर सकूँ।

Best Hindi Horror Story Real: Pakyong Ghosts को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

उस दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ, मैं घर पर ही स्टूडेंट्स का प्रोजेक्ट रिपोट चेक कर रही थी। छात्रों की खराब लिखावट के कारण मुझे सिरदर्द होने लगी और मैं अभी भी अपने हाथों में कलम और कागज को पकड़े हुए झपकी लेती हूं और कुछ देर में ही मैं सो गयी।

फिर किसी ने मेरे कंधे पर एक सौम्य थपकी के साथ मुझे जगा दिया। मुझे लगा कि जैसे मैं कल्पना कर रही थी  था या कोई सपना देख रही थी। लेकिन यह उस दिन लगभग दो से तीन बार हुआ और मैं रूम में अकेली थी।

लेकिन मैं इससे घबरायी नहीं। पर मैंने बस यही दुआ की कि अगर यह सच में भूत है, तो वह मुझे कोई नुकसान नहीं करे।

एक दिन, श्री ने घर की मेन गेट और हमारे रूम का key साथ ले जाना भूल गई। उसने मुझे एक मेसेज भेजा कि वह स्कूल से बोर्डिंग हाउस के लिए आ रही है और जब वह मेन गेट के पास आ जाएगी, तो वह मुझे फिर से टेक्स्ट करेगी।

मैं उस दिन बिस्तर पर ही थी, उदास और अकेला महसूस कर रही थी, अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए मैं अपने लैपटॉप से लव सांग्स सुन रही थी।

लव सांग्स सुनते हुए मैंने अपनी आँखें बंद कर लीं - जो मैं आमतौर पर किया करती थी: अतीत को याद करना और यह समझने की कोशिश करना की आख़िरकार मुझसे ऐसी क्या गलती हुई; क्यों अचानक वो मेरा साथ छोड़ दिया। तभी अचानक, मुझे लगा कि 'कोई' मेरे बगल में लेट गया है और मेरे कंधे को सॉफ्टली मगर बहुत ठन्डे हाथ से छु रहा है। मैंने अपनी आँखें खोलीं, यह देखने के लिए कि वहाँ कौन है, लेकिन वहां कोई नहीं मैंने था।

मैं फिर से लेट गयी और इस बात पर ध्यान नहीं दिया और  मैं सो गयी। पर फिर थोड़ी देर बाद, मैंने अपने पैर पर (मेरे टखने के पास) एक कोमल, ठंडा हाथ महसूस किया और जब मैंने अपनी आँखें खोलीं, तो मैंने अपना फोन बिस्तर की तरफ की टेबल पर देखा, जो की वइबरेट कर रहा था।

यह श्री का कॉल था। मैंने फोन पिक्क किया और उसने मुझे बताया, वह बहुत देर से बोर्डिंग हाउस के बाहर खड़ी है, और मेरे दरवाजा खोलने का इंतजार कर रही है।

कुछ दिन बीत गए, मैं अकेले नहीं थी जो हमारे तीसरे रूममेट की उपस्थिति महसूस कर सकती थी।

एक रात, श्री और मैं बाथरूम से आने वाले शोर से जाग गए। यह पानी टपकने की आवाज थी। मुझे लगा कि हमने नल को खुला छोड़ दिया है। मैं उठ कर बाथरूम खोली। वहां नल बंद था और बाथरूम को खोलते ही आवाज चली गई थी और कोई लीक या बहता पानी नहीं था।

Real Ghost Story In Hindi: Haunted Hotel को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

मैंने फिर से नल बंद कर दिया गया।

कई रातें ऐसी ही बीत गईं, हर बार बस एक ही चीज़। टपकते पानी की आवाज से हम जाग जाएँ। और मैं हमेशा बाथरूम की जाँच करने के लिए उठती, और देखती तो वहां कुछ भी नहीं होता था। हमें इसकी आदत हो गई। आखिरकार, यह हानिरहित था।

अधिकांश समय, जब मैं अकेले हुआ करती थी, तो सैड लव सांग्स सुनती थी, और यह वही समय हुआ करता था जब वह अदृश्य चीज़, मुझे मेरे कन्धों को ठन्डे कोमल हाथों से सहलाती थी, और यह मेरे लिए एक सामान्य सी बात हो गयी थी।

मुझे यकीन था, यह मेरी कल्पना नहीं है, क्योंकि श्री भी उसकी उपस्थिति को महसूस कर सकती थी; बस एक अलग तरीके से। लेकिन हमारा "तीसरा रूममेट" उसे भी हर सुबह पैर के पास सहला कर जगाया करता था।

मैंने कुछ लोगों से पूछा कि क्या उन्होंने भूतों का सामना किया है। कुछ ने कहा, कि उन्होंने किया है, कई बार पहले से ही। कुछ ने कहा, परिवार के किसी मृत सदस्य ने भूत के रूप में उनसे मुलाकात की।

मैं सोचने लगी कि हमारा तीसरा रूममेट कौन हो सकता है।

उस घर के सारे किरायेदार समय-समय पर सफेद शर्ट में एक व्यक्ति को घर के आसपास घूमते हुए देखने का उल्लेख करते थे।

मैंने अपने मकान मालकिन को होने वाली अजीब चीजों के बारे में बताया।

उन्होंने पुष्टि की कि हमारे बोर्डिंग हाउस में एक भूत है और हम से पहले भी उस रूम में रहने वाली लड़कियों ने भी यही बात बताया था।

श्री और मैं कुछ हद तक राहत महसूस कर रहे थे जब हमें पता चला कि यह केवल हम दोनों ही नहीं हैं जिन्होंने इस तरह की चीजों का अनुभव किया और वह किसी को कोई नुकशान नहीं पहुंचता है।

उस इयर के अंत में, हम दोनों उस घर को छोड़ कर चले गए और एक नया घर खोजा।

..... New Horror Story In Hindi Ends Here .....


Team Hindi Horror Stories:

दोस्तों आपको ये New Horror Story In Hindi: Third Roommate कैसा लगा ये कमेंट में बताये | यदि आप इस तरह के Hindi Horror Kahaniya या Horror story in Hindi का animated विडियो देखना चाहते हैं, तो निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें | यदि आप ऐसे ही और इंडियन घोस्ट स्टोरीज या story in Hindi horror देखना चाहते है तो -  Dating Ghosts (click here) youtube channel को subscribe कर लें ताकि मैं आपके लिए और भी ऐसे ही Scary Stories in Hindi लेकर आ सकूँ|

Dating Ghosts | Hindi Horror Stories | Horror Stories In Hindi



दोस्तों आपके पास भी कोई  Horror Stories In Hindi, Horror Story Real In Hindi, Ghost Stories in Hindi, रियल घोस्ट स्टोरीज इन इंडिया इन हिंदी है तो हमारे साथ शेयर करें और ऐसे  ही रोचक,  Hindi Horror Stories पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें  हमारे  Newsletter section को , धन्यवाद् |