Best Hindi Horror Story Real: Pakyong Ghosts

मेरा नाम वैभव है और मैं सिक्किम से हूँ। यह मेरा एक वास्तविक अनुभव है, अलौकिक शक्ति के साथ। मैंने अपनी स्चूलिंग सिक्किम के पाक्योंग से की है, और यह घटना वही की है। एक रात मैंने अपने एक फ्रेंड को टॉयलेट जाने के लिए जगाया। हम साथ में टॉयलेट की तरफ जाने लगे और जैसे ही हम टॉयलेट में इंटर कियें...दोस्तों इस Best New Hindi Horror Story Real को लास्ट तक जरुर पढ़ें क्यूंकि यह एक बहुत इंट्रेस्टिंग और सच्ची डरावनी कहानी है | अइ होप की आपको यह real ghost story in Hindi जुरूर पसंद आएगा |

Best New Hindi Horror Story Real Pakyong Ghosts
Story In Hindi Horror

Best Hindi Horror Story Real: Pakyong Ghosts

मेरा नाम वैभव है और मैं सिक्किम से हूँ। यह मेरा एक वास्तविक अनुभव है, अलौकिक शक्ति के साथ।

सिक्किम में पाक्योंग नामक एक जगह है, वहां एक कैथोलिक स्कूल है। मैंनें वहाँ पाँच वर्षों तक स्कूल के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई की है। हमारा हॉस्टल एक तीन मंजिला बिल्डिंग था।

वर्ष 2007 में, मैं चौथे क्लास में था और यह मेरा उस स्कूल में पहला साल था।

हमें बहुत बड़ा हॉल के जैसा डॉरमेट्री रूम मिला था जिसमे 30 लड़के रहते थे, वहाँ मैं अपने नए दोस्तों के साथ रहता था। हमारी डॉरमेट्री में बंक बेड थे और हम में से प्रत्येक स्टूडेंट्स को अलमारी दी गई थी।

हमारे हॉस्टल का एक केयरटेकर था, जिसका कमरा हमारे डॉरमेट्री के ठीक बगल में था।

हम अपने डॉरमेट्री तक दो रास्ते से जा सकते थे, एक रास्ते के बीच में बड़ा शौचालय था जिसमें कई नल थे और दुसरे रास्ते में हमारे सीनियर्स का डॉरमेट्री था।

एक रात लगभग 8:30 बजे मैं अपने बेड पर था और मेरे अलावा ज्यादातर बच्चे सो रहे थे। हमारे डॉरमेट्री में शौचालय से एक हल्की रौशनी आ रही थी। मैं बस उस हल्की रौशनी को गौर से देख रहा था। अचानक उस हल्की धीमी रौशनी में मुझे एक बूढ़े व्यक्ति की झलक, शौचालय के पास दिखी और वह कुछ दूर एक दम सीधा आया और उस मंद रोशनी में एक पल में गायब हो गया। मैं घबरा गया और फिर अपना चेहरा जल्दी से अपने कंबल से ढक लिया।

Horror Stories In Hindi - The Farmhouse को पढने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 

दिन बीतते गए और जल्द ही एक दिन मैंने सुना कि हमारा स्कूल एक कब्रिस्तान के ऊपर बनाया गया था, जो की मुस्लिम लोगों का था, जिन्हें अंग्रेजों ने मार डाला था।

जल्द ही तिन साल बीत गए। यह मेरा, यहाँ चौथा साल था कि फिर से कुछ हुआ। मैं सातवीं कक्षा में उत्तीर्ण हुआ और सीनियर डॉरमेट्री में स्थानांतरित हो गया लेकिन शौचालय वही पुराने डॉरमेट्री के पास था।

एक रात मुझे बहुत जोर से टॉयलेट लगी। मुझे पेशाब करना था। इसलिए मैंने अपने एक मित्र को शौचालय जाने के लिए जगाया। हम साथ में टॉयलेट की तरफ जाने लगे और आगे की तरफ चल पड़े। जैसे ही मैंने शौचालय में प्रवेश किया, पहला नल अपने आप पूरा खुल गया। मैंने अपने दोस्त को धक्का दिया और दौड़ते हुए अपने बिस्तर के पास भाग आया, मेरा दोस्त भी मेरे पीछे दौड़ते हुए आ गया।

Scary Stories in Hindi - The Warehouse को पढने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 

उस घटना के बाद जल्द ही मैंने ऐसी कई कहानियां सुनी जो होस्टल कंपाउंड में हुई थीं, जैसे केयर टेकर को रात मैं किसी के चलने का आवाज सुनाई पड़ना और चेक करने पर यह पता चलना की वहां कोई नहीं है;

एक स्टूडेंट, जो की मुझसे एक क्लास बड़ा था, जब मैं स्वेंथ में था, उसे डॉरमेट्री में अपने गोद में एक बेबी को लिए, एक सफ़ेद साड़ी पहने महिला का घूमते हुए दिखती थी, इसे देख कर वह कुछ दिन में थोडा पागल हो गया था।

फिर 2011 में हमें एक बंगाली और एक नेपाली छात्र ने बताया कि उन्होंने रात के समय, पहली मंजिल की डोरमेट्री की खिड़की के गलियारों में बहुत तेजी से किसी अजीब चीज़ को गुजरते हुए देखा था।

मैंने 2011 के बाद उस स्कूल को छोड़ दिया। हाल ही में मैंने सुना है कि हॉस्टल के एक बच्चे पर भुत का साया है। यह पिछले साल की ही बात है।


..... Best Hindi Horror Story Real Ends Here .....


Team Hindi Horror Stories:

दोस्तों आपको ये Best Hindi Horror Story Real: Pakyong Ghosts कैसा लगा ये कमेंट में बताये | यदि आप इस तरह के Hindi Horror Kahaniya या Horror story in Hindi का animated विडियो देखना चाहते हैं, तो निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें | यदि आप ऐसे ही और इंडियन घोस्ट स्टोरीज या story in Hindi horror देखना चाहते है तो -  Dating Ghosts (click here) youtube channel को subscribe कर लें ताकि मैं आपके लिए और भी ऐसे ही Scary Stories in Hindi लेकर आ सकूँ|

Dating Ghosts | Hindi Horror Stories | Horror Stories In Hindi



दोस्तों आपके पास भी कोई  Horror Stories In Hindi, Horror Story Real In Hindi, Ghost Stories in Hindi, रियल घोस्ट स्टोरीज इन इंडिया इन हिंदी है तो हमारे साथ शेयर करें और ऐसे  ही रोचक,  Hindi Horror Stories पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें  हमारे  Newsletter section को , धन्यवाद् |