Real Ghost Story In Hindi: Haunted Hotel

मेरा कमरा हॉलवे को क्रॉस करके सबसे लास्ट में था, जैसे ही मैंने हॉलवे में प्रवेश किया, मुझे ऐसा लगा कि मानो मेरे चारो ओर नेगेटिव एनर्जी का 'दीवार' हो ... मुझे बेचैनी और असहजता महसूस होने लगी। दोस्तों इस Real Ghost Story In Hindi को लास्ट तक जरुर पढ़ें क्यूंकि यह एक बहुत इंट्रेस्टिंग और डरावनी कहानी है | अइ होप की आपको यह Real Story Of Ghost In Hindi New जुरूर पसंद आएगा |

Real Ghost Story In Hindi: Haunted Hotel

Real Ghost Story In Hindi: Haunted Hotel
HindiHorrorStories.info


जब मैं 15 वर्ष का था, तो मैं अपने परिवार के साथ यूरोप की यात्रा पर गया था। हम जर्मनी के एत्तल डिस्ट्रिक्ट में कुछ रात के लिए एक धरमशाला में रुकें थे।

मेरे माता-पिता को दूसरी मंजिल पर डबल बेडरूम मिला, मेरी बहनों का भी माँ-पिताजी के रूम के बगल में एक डबल बेडरूम था, और मैं भाग्यशाली था कि मुझे उस फ्लोर के एकदम लास्ट में एक हॉलवे के बगल में सिंगल बेडरूम वाला कमरा मिला।

"जब मैं अपने कमरे को चेक करने जा रहा था, मेरा कमरा हॉलवे को क्रॉस करके अंदर था, जैसे ही मैंने हॉलवे में प्रवेश किया, मुझे ऐसा लगा कि मानो मेरे चारो ओर नेगेटिव एनर्जी का 'दीवार' हो ... मैं बेचैन और असहज महसूस किया, लेकिन मैंने इसे अपनी कोरी कल्पना समझ के इस पे ध्यान नहीं दिया।

पहली रात मैं बिना किसी समस्या के सो गया, रात में कुछ 2-3 बार उठने को छोड़कर।

Horror Stories in Hindi: Tower Of Silence को पढ़ने के लिए इस लिंक पर click करें |

अगली सुबह, नाश्ते के समय,  मेरी बहनों में से एक को हॉलवे में पूरी तरह से असहजता महसूस हुई, जैसे उसे हवा "कुचल" रही हो। यह मुझे भी सुरक्षित नहीं लग रहा था और अब तो मैं अकेला नहीं था, जिसे अजीबो-अजीब चीजें महसूस हो रही हो, मेरी बहन मुझसे काफी बड़ी थी, इसलिए यह बात मेरे दिमाग में घर कर गयी की होटल का वह विंग, बहुत ही haunted है।

"उस रात, मैं शांति से सो रहा था, लगभग 2 बजे होंगे, मुझे ऐसा लगा किसी ने मेरा ब्लेंकेट खीच दिया हो और मुझे घुटनों से पकड़ कर, मुझे दो फीट पीछे की ओर खिसका दिया हो।

सबसे पहले, मुझे ऐसा लगा की कोई मेरे कमरे का दरवाजा तोड़ कर अंदर आ गया है, क्यूंकि जब मैं पीछे की ओर घुमा था, तो मुझे अंधेरे में एक बड़ा काला काला आकार दिखा था, जैसे कि एक आदमी मेरे कमरे में था।

Scary Stories In Hindi - The Message को पढ़ने के लिए इस लिंक पर click करें |

 मैं तुरंत डर से रूम की सारी लाइट्स को ऑन कर दिया, लेकिन वहां कुछ भी नहीं था। दरवाजा और खिड़की अन्दर से बंद थी और क्लोसेट या बाथरूम में भी कोई नहीं था, और मेरा कमरा अंदर से बंद था। मैं रात भर डर से नहीं सोया और रात भर अपने मोबाइल में सबवे सफर खेलता रहा।

"अगली सुबह, हम सब नास्ता कर रहे थे और मेरी बहन ने बताया, कि वह आधी रात को अपने कमरे में एक आदमी को देखा था जो दीवार से सटे खड़ा था, लेकिन जैसे ही उसने लाइट्स ऑन किया, वहां कोई भी नहीं था। बस एक विचित्र और डरावना अनुभव।

 हमने उस दिन ही उस होटल से चेक आउट कर लिया, इसलिए मुझे इसके बाद कुछ भी अनुभव नहीं हुआ, लेकिन यह अभी भी मुझे उस दिन कि याद दिलाता है। "

..... Real Ghost Story In Hindi Ends Here .....


Team Hindi Horror Stories:

दोस्तों आपको ये Real Ghost Story In Hindi: Haunted Hotel कैसा लगा ये कमेंट में बताये | यदि आप इस तरह के Horror story in Hindi का animated विडियो देखना चाहते हैं, तो निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें | यदि आप ऐसे ही और इंडियन घोस्ट स्टोरीज देखना चाहते है तो -  Dating Ghosts (click here) youtube channel को subscribe कर लें ताकि मैं आपके लिए और भी ऐसे ही Scary Stories in Hindi लेकर आ सकूँ|

Dating Ghosts | Hindi Horror Stories | Horror Stories In Hindi



दोस्तों आपके पास भी कोई Scary Story, Horror Story in Hindi, Ghost Stories in Hindi, रियल घोस्ट स्टोरीज इन इंडिया इन हिंदी है तो हमारे साथ शेयर करें और ऐसे  ही रोचक,  Hindi Horror Stories पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें  हमारे  Newsletter section को , धन्यवाद् |