Horror Stories in Hindi- The Game Of Hide And Seek

फ्रेंड्स यह horror story एक बहुत ही रोमांचक और डरावनी Hindi horror story में से एक है| यह हॉरर स्टोरी छोटा पर बहुत ही रोमांचक है| यह story एक 8th क्लास में पढ़ने वाले बच्चे की है, जो एक शाम खेल खेल में कुछ ऐसी जगह चला गया जिसका उसे एहसास भी नहीं था। मुझे उम्मीद है की आप सभी को यह horror story इन हिंदी जरुर पसंद आएगा.

Horror Stories in Hindi- Hide And Seek

Horror Stories in Hindi- Hide And Seek
Hindi Horror Stories

यह घटना तब की है जब मैं बच्चा था और आठवीं क्लास में पढता था। मैं और मेरे दोस्त देर शाम में हाईड एंड सीक खेलते थे। हम सेंट्रल गवर्मेंट  के द्वारा बनाये गए एम्प्लोयेस क्वार्टर में रहते थे। उस क्वार्टर काम्प्लेक्स में दो घर के बिच में पार्किंग स्पेस हुआ करता था और आमने-सामने की building के बिच में एक छोटा सा open स्पेस था। उस क्वार्टर काम्प्लेक्स एक आस-पास और कुछ भी नहीं था। थोड़े से दुरी पर एक छोटा सा गांव था लेकिन हमारे क्वार्टर से वह गावं थोड़े दुरी पर था। 

हर दिन की तरह उस दिन भी हम लोग शाम में (हल्का अंधेरा होने पर ) हाईड एंड सीक खेल रहे थे। छिपाने के लिए में और मेरा एक दोस्त सुमित, अपने क्वार्टर से थोड़ी दूर एक दुसरे क्वार्टर के एक गेराज पर चढ़ जाते हैं और हम वहां बैठ कर छुप जाते हैं ताकि कोई भी हमें देख न सके। 

लेकिन बहुत देरी तक कोई भी वहां हमें खोजने के लिए नहीं आया। नीचे बैठे हुए, मैंने किसी व्यक्ति का चेहरा देखा जो मुझे सामने वाले इमारत की छत के ऊपर से देख रहा था। ( सारा क्वार्टर दो मंजिला थी और ऊपर छत पर जाने के लिए कोई सीढ़ि नहीं थी )। मैं उस समय यही सोच रहा था कि कैसे कोई व्यक्ति वहां है क्योंकि छत के शीर्ष तक कोई सीढ़ी नहीं जाती थी और रात में यह संभव नहीं है कि कोई छत पर चढ़ जाए .. दिन के समय भी छत पर जल्दी  कोई नहीं जाता था, और रात के अंधेरा में छत पर चढना भी आसान नहीं था। 

मैंने देखा कि वह चेहरा मुझे लगतार घूर रहा था, हालांकि रात होने के कारण दृश्यता अच्छी नहीं थी। लेकिन मुझे केवल छत के ऊपर से वह चेहरा अच्छी तरह से दिख रहा था पर उसका बॉडी पार्ट विज़िबल नहीं था। मैं पास ही बैठे सुमित को भी यह बात बताई पर उसे कुछ भी नहीं दिखा। लम्बे समय तक वहां कोई भी नहीं आया इसलिए हम गेराज से नीचे उतर गए और वापस अपने क्वार्टर की तरफ चले गए। वहां पर बाकि दोस्त पहले से मौजूद थे। हमने पूछा, तुमलोग हमें खोजने क्यों नहीं आये। तो उन्होंने कहा कि हम जानते थे कि तुमलोग दोनों  कहां छुपे हुए थे लेकिन डर से हम लोग वहां तक ​​नहीं गए, क्योंकि एक हफ्ते पहले एक व्यक्ति ने गेराज में रस्सी से लटक कर खुदख़ुशी कर लिया था  जो उस गेराज के बगल वाले क्वार्टर में रहता था।


दोस्तों आपको ये Hindi Horror Story कैसा लगा ये कमेंट में बताये | यदि आप इस तरह के Horror stories in Hindi का animated विडियो देखना चाहते हैं, तो निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें | यदि आप ऐसे ही और स्टोरीज देखना चाहते है तो -  Dating Ghosts (click here) youtube channel को subscribe कर लें ताकि मैं आपके लिए और भी ऐसे ही Scary Stories लेकर आ सकूँ|

Dating%2BGhosts



दोस्तों आपके पास भी कोई Scary Story, Horror Stories in Hindi, Ghost Story है तो हमारे साथ शेयर करें और ऐसे  ही रोचक,  Hindi Horror Stories पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें  हमारे  Newsletter section को , धन्यवाद् |